साल के आखिरी चार महीनों में रक्षाबंधन, दशहरा, दिवाली, गुरु नानक ज्यंती, क्रिसमस और न्यू ईयर जैसे बड़े त्यौहार आते हैं और इस दौरान ऑटो, कंज्यूमर ड्यूरेबल, कपड़े, ज्वैलरी, इलेक्ट्रोनिक्स के अलावा खाने-पीने की चीजों के साथ-साथ रेस्त्रां क्षेत्र की कंपनियों की मांग में भी इजाफा देखने को मिलता है. इस सेक्टर में कौन-कौन सी कंपनियां आती हैं और त्योहारी सीजन को ध्यान में रखकर किन शेयरों में खरीदारी करनी चाहिए? जानने के लिए वीडियो देखें.
Barbeque Nation: दिसंबर 2020 तक के आंकड़ों के मुताबिक देशभर के 77 शहरों में 147 रेस्त्रां हैं, और 3 अन्य देशों में 6 रेस्त्रां हैं.
नॉन-इंस्टीट्यूशनल इनवेस्टर्स की कैटेगरी में ये IPO 3.10 गुना सब्सक्राइब हुआ, जबकि रिटेल इनवेस्टर्स (RII) के मामले में ये 13.13 गुना रहा.
Barbeque Nation IPO: एंकर निवेशकों से 202 करोड़ रुपये जुटाए हैं. 5 म्यूचुअल फंड हाउस ने 11 स्कीमों के जरिए बार्बिक्यू नेशन में निवेश किया है.